‘उतरन’ की छोटी तपस्या, बोल्डनेस के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को छोड़ देंगी पीछे

0
2583

समय कितनी जल्दी बीतता है इसका अंदाजा हमें तब लगता है जब कि किसी व्यक्ति को बहुत दिनों के बाद देखते है तो उसमे हमें जो भौतिक परिवर्तन नज़र आते है उसी के हिसाब से हमें एहसास होता है कितना अरसा गुज़र गया है। वहीं अगर टीवी सीरियल के दीवाने है तो आप सीरियल में काम करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट को जब आज के समय में देखते होंगे तो आपका चौंकना लाजमी है।

क्योंकि आपके बचपन के दिनों में ये भी छोटे थे और आप भी लेकिन जब आप इस समय इनके सोशल मीडिया एकाउंट के जरिये इनकी फोटोज देखते है तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है क्या ये वही एक्टर है जो सीरियल में काम करते थे। आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारें में बात करने जा रहे है। यह है छोटे परदे की मशहूर टीवी शो ‘उतरन’ में तपस्या’ की भूमिका निभाने वाली इशिता पांचाल।

छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय टीवी शो ‘उतरन’ में ‘तपस्या’का रोल निभाने वाली नन्ही और प्यारी सी बच्ची को तो आप सभी अवश्य जानते होंगे. दरअसल वही प्यारी सी बच्ची जिसने इतनी सी छोटी उम्र में अपनी मासूमियत और शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. हालाँकि उसी बच्ची ने तपस्या के किरदार के हर पहलू को बड़ी ही खूबसूरती से निभाया था और इसके लिए उसे दर्शकों से खूब सराहना भी मिली थी.

दरअसल एक बड़े घर की स्वीट सी परी जैसी मासूम बच्ची जिसे अपने घर में काम करने वाली की बेटी में एक दोस्त नज़र आने लगा था क्योंकि वो सिंगल चाइल्ड थी, वो इच्छा की हर इच्छा पूरी करती थी, लेकिन फिर कुछ रिश्तेदारों के भ’ड़’काने पर उसके मन में भेदभाव और ई’र्ष्या की भावना पनपने लग जाती थी. हालाँकि तपस्या के मन में ये भावना भी भर दी जाती है कि उसके पापा का प्यार भी बंट रहा है और फिर कुछ ऐसा होता है कि तप्पू का किरदार बेहद नेगेटिव होने लग जाता है. वो इच्छा की जान तक लेने को तैया हो जाती है और इस बीच जो ग़ु’स्सा और जलन की भावना उन्होंने अपने किरदार में दिखाई वो वाकई क़ाबिले तारीफ़ रही थी.

बता दें कि इस नेगेटिव शेड में इशिता ने जो एक्सप्रेशन दिखाए थे उन्हें देख उस कम उम्र में उनके हुनर का अंदाज़ा सभी को हो चुका था. इस टीवी शो से तपस्या को इतनी लोकप्रियता मिल गई थी कि आज भी लोग उन्हें तपस्या के नाम से ही ज़्यादा पहचानते है. हालाँकि आपको बता दे कि तपस्या का रोल निभाने वाली इस बच्ची का असली नाम इशिता पांचाल है. बता दें कि इशिता अब 22 साल की हो चुकी है. और वो अब काफ़ी ग्लैमरस और खूबसूरत भी हो चुकी हैं और बेहद प्यारी भी लगती हैं. बचपन में भी वो क्यूट सी बच्ची थीं और उनका वो क्यूटनेस अब भी वैसा ही है.

आपको बता दें कि इशिता पंचाल ने ‘उतरन’ के बाद ‘अंबर धरा’ और ‘सीआईडी’ और रियलिटी शो ‘मां एक्सचेंज’ में भी दिखाई दे चुकी हैं. इसके अलावा इशिता ने लोकप्रिय इंटरनेशनल रियलिटी शो ‘वाइफ स्वैप’ में भी काम किया हुआ है. वहीं टीवी सीरियल के अलावा भी इशिता ने जैकी श्रॉफ के साथ ‘भू’त एंड फ्रेंड’ में भी काम किया हुआ है लेकिन तपस्या जैसी लोकप्रियताउन्हें कहीं नहीं मिल पाई. अब वो काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं.

वैसे भले ही इशिता फिलहाल टीवी इंडस्ट्री से दूर रह रही हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव नजर आती है. इशिता अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट कर फैन्स से जुड़ी रहती हैं. वहीं इशिता के इंस्टा ग्राम अकाउंट पर उनकी कई बो’ल्ड और खूबसूरत फोटोज भी हैं. इतना ही नहीं इशिता के 50 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर भी इंस्टा ग्राम पर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here