खूबसूरत पत्नी अनुष्का संग अरबों के घर में रहते है Virat Kohli, देखें – क्यूट बेटी के साथ शानदार तस्वीर..

0
100

डेस्क : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा क्रिकेट की दुनिया के बॉलीवुड से मिलने का सही मिश्रण हैं। पावर कपल की एक भी है बेटी वामिका. दंपति के खातों में करोड़ों रुपये हैं और उन्होंने उन्हें महंगे रियल एस्टेट, वाहनों और बहुत कुछ पर खर्च किया है।जबकि कोहली भारतीय क्रिकेट टीम , रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के रूप में अपनी नौकरी से करोड़ों कमाते हैं और उनके कई, कई विज्ञापन और विज्ञापन, शर्मा एक सफल अभिनेत्री, निर्माता और उद्यमी हैं।

जो अपने खुद के फैशन लेबल और प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं। आज हम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेहद महंगी चीजों पर एक नजर डालते हैं, जिन्हें उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत की कमाई से खरीदा है। अपार्टमेंट से लेकर बंगले और लग्जरी गाड़ियों तक, नीचे दी गई लिस्ट देखें।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पास वर्ली, मुंबई में एक आलीशान, शानदार अपार्टमेंट है, जिसे उन्होंने 2016 में ओंकार रियल्टर्स एंड डेवलपर्स के प्रोजेक्ट, ओंकार 1973 से खरीदा था। 7,171 वर्ग फुट का अपार्टमेंट टावर सी और 35वीं मंजिल पर स्थित है। इस पावर कपल पर 34 करोड़ रुपये खर्च हुए

चार बेडरूम का अपार्टमेंट तीन परिवारों को समुद्र के शानदार दृश्य पेश करता है और प्रत्येक बेडरूम से फैले बड़े डेक / वर्ंडास पेश करता है। आलीशान घर में लिविंग रूम में एक पियानो, बैठने के कमरे में कलाकृतियों, किताबों और प्राचीन वस्तुओं को समर्पित एक दीवार और फर्नीचर और कला के कई अन्य उल्लेखनीय टुकड़े हैं।

वर्सोवा में अपार्टमेंट : 2012 में, अनुष्का शर्मा ने वर्सोवा में बद्रीनाथ टावर्स की 20 वीं मंजिल पर 10 करोड़ रुपये में तीन अपार्टमेंट खरीदे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने तीन फ्लैटों को एक विशाल अपार्टमेंट में मिला दिया, जो 6,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है। अपार्टमेंट यारी रोड के पास पंच मार्ग पर अनुष्का के पिछले निवास, पंचवाटिका अपार्टमेंट से 10 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

गुड़गांव में बंगला : मुंबई जाने और यहां अनुष्का शर्मा के साथ रहने से पहले, विराट कोहली ने गुड़गांव में एक बंगला खरीदा। यह जगह इंटीरियर डिजाइनर कंफ्लुएंस द्वारा डिजाइन की गई है और डीएलएफ फेज 1 में स्थित है, जो शहर के सबसे महंगे आवासीय इलाकों में से एक है। इसके स्थान और इस तथ्य को देखते हुए कि यह कोई छोटा आवास नहीं है, हम शर्त लगा सकते हैं कि क्रिकेटर ने जगह के लिए कुछ अच्छे आटे का भुगतान किया है।

अलीबाग में फार्महाउस : कुछ समय पहले तक, बहुत से लोग नहीं जानते थे कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अलीबाग में एक फार्महाउस के मालिक हैं। पावर कपल के प्रशंसकों को इसके बारे में पता चलने का एकमात्र कारण यह था कि पिछले साल लॉकडाउन लागू होने से ठीक पहले इस जोड़े ने इस आराम की जगह को छोड़ दिया था।

फैशन लेबल नुश : 2017 में, अनुष्का शर्मा ने अपना फैशन लेबल नुश लॉन्च किया, और इसने कई बॉलीवुड हस्तियों के रूप में प्रशंसकों और संरक्षकों को भी देखा। अब, लगभग चार साल बाद, रिपोर्ट्स का दावा है कि इस फैशन ब्रांड की कीमत 65 करोड़ रुपए कम या ज्यादा है।

लैंड रोवर रेंज रोवर आत्मकथा : ऑटोमोबाइल के रूप में नहीं तो महंगा निवेश क्या है? विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पास महंगी सवारी का अपना हिस्सा है, और एक लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी (लंबा व्हीलबेस) है। इंडिया टुडे के मुताबिक, एक्ट्रेस ने 2018 में करीब 4 करोड़ रुपये में लग्जरी कार खरीदी थी.

बेंटले फ्लाइंग स्पर : Cartoq के मुताबिक, विराट कोहली ने मुंबई शिफ्ट होने के बाद एक Bentley Flying Spur खरीदी. अपने अनूठे मैट्रिक्स हेडलैंप, 6.0 लीटर और W12 इंजन के साथ, सेडान की कीमत लगभग 3.97 करोड़ रुपये बताई जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here