महिमा चौधरी की बेटी अरियाना बनी इंटरनेट पर पहली पसंद, हर तरफ हो रहे हैं उनके चर्चे!

0
2108

सिनेमा जगत के सितारे अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं। भले ही वो लाइमलाइट से दूर हो या फिल्मों में सक्रिय हो उनकी कोई-ना-कोई बात उन्हें चर्चा में ला ही देती है। उन्हीं में से एक हैं अभिनेत्री महिमा चौधरी। भले ही महिमा फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर छाई रहती हैं। फिल्म परदेस से अपने अभिनय और सादगी भरे अंदाज से सबका दिल जीतने वाली महिमा चौधरी इन दिनों अपनी बेटी अरियाना को लेकर चर्चा में है।

बेटी संग कैमरे में कैद हुई महिमा


मालूम हो कि महिमा 90 की दशक की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं। फिलहाल वे सिनेमा जगत से दूर हैं। लेकिन अक्सर उन्हें मुंबई में उनकी खूबसूरत बेटी के साथ स्पॉट किया जाता है। बता दें कि उनकी बेटी अरियाना बेहद खूबसूरत है, जो कि इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरसअल, हाल ही में महिमा अपनी बहन आकांक्षा के साथ बेटी अरियाना और भांजे रायन को डेंटिस्ट के पास लेकर गई थीं। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद से उनकी कई तस्वीरों और वीडियोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में महिमा चौधरी की बेटी अरियाना छाई हुई है। 

यूजर्स अरियाना की कर रहे तारीफ


वहीं अरियाना की क्यूटनेस को देखकर यूजर्स भी उनके कायल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मां की कार्बन कॉपी, बेहद प्यारी और खूबसूरत। वहीं अन्य यूजर ने लिखते हुए कहा – कितनी प्यारी है ये। इस तरह महिमा की बेची को देखकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कमेंट की झड़ी लगा दी है। जाहिर सी बात है अरियाना अपनी क्यूटनेस से ही सबके दिलो पर अपनी अलग छाप छोड़ चुकी हैं, वहीं अगर वो फिल्मों में नजर आएंगी तो जरुर धमाल मचाएंगी।

महिमा शेयर करती हैं तस्वीरें


बता दें कि महिमा चौधरी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अरियाना की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को दर्शक खूब प्यार देते हैं। ज्ञात हो कि महिमा चौधरी का तलाक हो चुका है, मगर वो अपनी बेटी अरियाना की देखरेख का जिम्मा खुद उठा रही हैं। अरियना महिमा चौधरी के एक्स पति बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि महिमा ने साल 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी संग शादी रचाई थी। लेकिन उनका रिश्ता कुछ सालों का ही मोहताज रहा और साल 2013 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। दोनों पति पत्नी ने अरियाना की कस्टडी पाने के लिए कोर्ट में लंबी लड़ाई लड़ी और खूह चक्कर काटे। आखिर में अदालत ने महिमा को बेटी की कस्टडी दी थी।

महिमा की मुख्य फिल्में


महिमा चौधरी ने साल 1997 में फिल्म ‘परदेस’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद वो ‘दिल क्या करे’, ‘लज्जा’, ‘धड़कन’, ‘दीवाने’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘ओम जय जगदीश’ जैसी फिल्मों में काम करती नजर आईं। आखिरी बार वो साल 2016 में बंगाली क्राइम थ्रिलर ‘डार्क चॉकलेट’ में नजर आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here