सिद्धार्थ शुक्ला को आसिम रियाज ने दी इमोशनल श्रद्धांजलि, लिखा- भाई तुमसे…

0
5299

सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन की खबर सुनकर हर कोई सदमे में है। उनके इंडस्ट्री के दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं सिडनाज के फैंस का भी बुरा हाल है। सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ सीजन के विनर थे। इस सीजन में आसिम रियाज से उनकी दोस्ती फिर झगड़ा खूब चर्चित रहा। पहले दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे फिर सीजन के आखिर तक दोनों की दुश्मनी हो गई। हालांकि शो के बाद दोनों ने अलग-अलग इंटरव्यूज में कहा था कि बिग बॉस की लड़ाई वे वहीं छोड़कर आए हैं। सिद्धार्थ के निधन की खबर पर आसिम ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट वायरल है। 

आसिम और सिड भुला चुके थे राइवलरी

आसिम ने इंस्टाग्राम पर टूटे दिल वाला इमोजी बनाया है। साथ में लिखा है, मैं तुमसे स्वर्ग में मिलूंगा मेरे भाई। RIP सिद्धार्थ शुक्ला। बिग बॉस खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ और आसिम की राइवलरी खबरों में थी। हालांकि आसिम का नाम ‘मोस्ट डिजायरेबल मेन इन इंडिया’ की लिस्ट में आने पर सिद्धार्थ ने ट्विटर पर बधाई दी थी। वहीं आसिम ने भी इंटरव्यू में कहा था कि बिग बॉस की लड़ाइयां वहीं तक सीमित होती हैं। इसकी वजह वहां का माहौल होता है।

सिड-नाज की जोड़ी थी फेमस

बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी सबको खूब पसंद आई थी। शो के बाद भी दोनों ने साथ में म्यूजिक ऐल्बम किए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ के निधन के वक्त शहनाज शूटिंग कर रही थीं। खबर मिलते ही उन्होंने तुरंत शूटिंग रोक दी।

हॉस्पिटल पहुंचने पर हो चुकी थी डेथ

गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बिगड़ने पर सुबह 11 बजे उन्हें कूपर अस्पताल लाया गया था। हॉस्पिटल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सीनियर डॉक्टर के मुताबिक, सिद्धार्थ की डेथ की वजह हार्ट अटैक सामने आई है, हालांकि इस बात की पुष्टि पोस्टमॉर्टम के बाद की जा सकेगी। 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here