सुनील ग्रोवर बोले- बेटे को पसंद नहीं ‘गुत्थी’, मुझे महिला के रोल में देख उसका मजाक उड़ाते हैं दोस्त

0
1277

टीवी के कॉमेडी शो में कभी गुत्थी तो कभी डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर लोगों को गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर ने खुलासा किया कि उनका बेटा उन्हें आगे गुत्थी के किरदार में नहीं देखना चाहता। सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो पर अपनी वापसी को लेकर सीधे तो कुछ नहीं कहा पर इसे उनका जवाब माना जा सकता है।

पसंद नहीं पापा का महिला बनना

सुनील ने एक न्यूज चैनल के साथ हुई लाइव चैट में कहा कि उनके बेटे मोहन ने उन्हें स्क्रीन पर गुत्थी का किरदार निभाने के लिए मना किया है। मोहन के मुताबिक, टीवी पर उनके पिता को महिला के रूप में देखकर उसके दोस्त मजाक उड़ाते हैं।

सुनील ने मोहन को समझाया कि गुत्थी को सभी प्यार करते हैं। उन्होंने अपने बेटे को यह भी बताया कि यह उनका काम है। सुनील का कहना है कि, ‘गुत्थी कभी मेरे लिए महिला नहीं रही। वह हमेशा मेरे लिए किरदार रही।’ सुनील कहते हैं कि उनके बेटे को उनका दूसरा किरदार डॉ. मशहूर गुलाटी काफी पसंद है।

कपिल के साथ काम करने पर ये बोले-

खबर है कि द कपिल शर्मा की एक बार फिर टीवी पर वापसी हो रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि सुनील ग्रोवर अपने पुराने शो पर शायद फिर से आने का मन बना रहे हो, पर अब इन अटकलों विराम लग गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ने फिर से कपिल के साथ काम करने पर साफ शब्दों में ना कहा है।हालांकि साथ में ये भी कहा है कि अगर कोई प्रोजेक्ट एसा हुआ तो आगे देखेंगे।

‘सनफ्लावर’ से छाए सुनील

वर्कफ्रंट का बात करें तो सुनील ग्रोवर फिलहाल वेब सीरीज में छाई हुए हैं। इस साल की शुरुआत में उन्हें वेब सीरीज ‘तांडव’ में देखा गया है। अब उनकी कॉमेडी क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ रिलीज हुई है। इस सीरीज में सुनील के काम की काफी तारीफ हो रही है। शो में सुनील के अलावा रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा, आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी और सलोनी खन्ना पटेल आदि नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here