‘Sidharth Shukla को देखकर Shehnaaz का चेहरा पीला पड़ गया था,’ राहुल महाजन ने बताई उनके करीबी लोगों की हालत

0
3294

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके घर शहनाज गिल से मिलकर लौटे राहुल महाजन ने कहा कि इस खबर से शहनाज गिल को बहुत बड़ा धक्का लगा है. उसकी हालत ऐसे ही जैसे कोई तूफान पास से गुजर गया हो.

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके दोस्तों और जानने वालों का उनके घर पर तांता लगा है. हर कोई सिद्धार्थ को याद भावुक हो रहा है. सिद्धार्थ के घर पहुंचने वालों में राहुल महाजन का नाम भी है. राहुल महाजन और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच आत्मीय रिश्ता था. वो कई सालों से एक दूसरे से जुड़े थे. राहुल महाजन ने उनके घर पहुंचकर उनकी मां और शहनाज के मुलाकात की और बताया कि उनकी क्या हालत है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए राहुल ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका एक अध्यात्मिक रिश्ता था वो अक्सर उनसे अध्यात्मिक बातें किया करते थे. हम लोग एक साल से नहीं मिले थे लेकिन कुछ बदला नहीं था. राहुल ने ये भी खुलासा किया कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिता का निधन भी दिल का दौरान पड़ने से ही हुआ था. इस मामले में कोई फाउल प्ले नहीं है लेकिन ये इंसानी प्रकृति हैं. राहुल ने कहा कि सिद्धार्थ एक अलग तरह के इंसान थे.

सिद्धार्थ की मां के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा कि “वो एक मजबूत महिला हैं उनका आंखों में आंसू तो थे, लेकिन फिर भी वो काफी स्ट्रांग नजर आ रही थीं.” उन्होंने मुझसे कहा कि “मौत तो होनी है लेकिन इतनी जल्दी नहीं जाना चाहिए था. वो एक मां हैं, कोई भी मां कैसे खुद के जीते जी अपने बेटे की मौत को देख सकती हैं.”

 

कई लोग ज्यादा जिम को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं. लेकिन राहुल ने कहा कि उन्होने एक्साइस में टाइम लिया, डेढ़ घंटे की एक्साइज को वो 3 घंटे में किया करते थे. इसलिए ज्यादा मेहनत वाली कोई बात नहीं है उनकी खाने की आदत भी अच्छी थी वो शाकाहारी थे, उन्होंने कहा कि “पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चाहे कुछ भी हो लेकिन हमने एक इंसान को खोया है. मां ने अपना बेटा खोया है क्या फर्क पड़ता है कि मौत की वजह क्या थी? पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मीडिया के लिए जरूरी हो सकती है इससे परिवार को कोई फर्क नहीं पड़ता.”

राहुल ने कहा कि “मुझे सिद्धार्थ से डर लगता था. क्योंकि उसका शरीर काफी बड़ा और मजबूत था. वो मुझे इतनी कसकर गले लगाते थे कि मैं कहता था कि मेरी हड्डी टूट जाएगी. मुझे लगता था कि क्या होगा कि वो अगर वो मुझे एक मुक्का मार दे, थोड़ा सा सनकी थी लेकिन स्वीट वे में. गुस्सा होने के बाद वो सॉरी भी बोल देता था. अब मुझे अपने दोस्त की याद आ रही है.”

सिद्धार्थ के घर राहुल ने शहनाज गिल से भी मुलाकात की, जहा वो पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवा रही थी. उन्होंने कहा कि “सिद्धार्थ को देखकर शहनाज का चेहरा पीला पड़ गया था. शहनाज को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कोई बड़ा तूफान अभी-अभी उनके पास से गुजरा हो जिसमें सब कुछ बह गया हो” आपको बता दे कि शहनाज की बिगड़ती हालत को देखते हुए उनके भाई शहबाज भी मुंबई पहुंच गए हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here