‘मैं पूरे होशोहवास में थी और पेमैंट भी मिली, मेरे प्रोड्यूसर पर रेप का केस ना किया जाए’

0
13090

Mumbai, 10 सितंबर: कारोबारी राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने और बेचने के मामले में गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ लगातार चर्चा में हैं। इस मामले में गहना वश‍िष्ठ भी पुलिस के संदिग्धों की सूची में हैं। उन पर भी पोर्न फिल्मों में काम करने का आरोप है और पुलिस कई बार उनसे पूछताछ भी कर चुकी है। गहना लगातार सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का बचाव कर रही हैं और पुलिस पर परेशान करने के आरोप लगा रही हैं। अब उन्होंने अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, और कहा है कि एडल्ट वीडियो किसी से भी जबरदस्ती नहीं शूट कराए गए थे।

मैंने होश में शूटिंग की थी गहना ने ट्विटर और इंस्टा पर अपनी कई फोटो शेयर की हैं, जिनमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने उसमें लिखा है, हयात रेजीडेंसी में इस तरह की फोटो शूट करते वक्त वहां करीब 20 लोग थे। मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ, तो मैंने ड्रिंक किया था, ना ही सेट पर जूस लिया था। मैं इस दौरान पूरे होश में थी। मैं एक ऑटो से सेट पर ऑटो में गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित वापस आ आई। शूटिंग के लिए जो मेरी फीस थी वो भी मुझे मिली।

 

कोई मेरी गलत वीडियो क्लिप नहीं दिखा सकता ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए गहना ने ये भी लिखा है- पूरी दुनिया में कोई भी मेरा एक वीडियो लाकर दिखा दे जिसे पोर्न की श्रेणी में रखा जा सके। बस एक क्लिप कोई ला दे। जो तस्वीरें मैंने पोस्ट की हैं, अगर आप इसे अश्लील कहते हैं, फिर तो आपका भगवान ही मलिक है।

पुलिस पर भी लगाए हैं कई आरोप गहना ने हाल ही में मुंबई पुलिस पर भी कई तरह के आरोप लगाते हुए कहा था कि उनको तंग किया जा रहा है। गहना वशिष्ठ ने हाल ही में फटे कपड़ों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि पुलिसवालों ने मेरी ये दुर्दशा कर दी है। मेरे सभी अकाउंट फ्रीज कर दिए हैं। मेरे पास पैसे नहीं है। मैं घर नहीं जा सकती। घर गई तो पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। मेरा मोबाइल और लेपटॅाप सब ले लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here