सुनील की हुई ऐसी हालत रेहड़ी लगा के जूस बेचना पड़ रहा है देखे वीडियो

0
3136
Sunil Making Juice

कॉमेडी की दुनिया मे अपनी अलग पहचान बना चुके सुनील ग्रोवर ने कुछ सालो पहले कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था इसके बारे मे तो हम सब जानते ही है की ऐसा क्यों हुआ , दरअलसल सुनील और कपिल ऑस्ट्रेलिया से कॉमेडी शो करके फ्लाइट मे वापिस आ रहे थे तभी दोनों के बीच फ्लाइट मे झगड़ा हो गया सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी की कपिल ने नशे की हालत मे सुनील से काफी बदतमीज़ी की थी इसी के चलते अपने आत्मसम्मान की खातिर सुनील से TRP की बुलंदी पर चल रहे The KAPIL SHARMA शो से टाटा BYE BYE कर दिया थ।
उसके बाद से आये दिन अफवाहे आती रहती है की सुनील वापिस से कपिल के शो मे आने वाले है। लेकिन हर बार सुनील ने इन खबरों को झूट बताते हुए इस बात से इंकार किया।
सुनील ने कपिल का शो छोड़ने के बाद से काफी काम बॉलीवुड इंडस्ट्री मे किया, करते भी क्यों न टैलेंट को काम कैसे भी ढूंढ ही लेता है।

कपिल का शो छोड़ने के बाद सुनील ने कुछ फिल्मे की जैसे “Pathaka”

पठाका मूवी मे भी उन्होंने उनकी कॉमेडी से खूब हसाया

pataakha

हँसाने के अलावा सुनील ने हाल ही मे सीरियस एक्टिंग तांडव वेब सीरीज मे की है जिसे भी काफी पसंद किया जा रहा है

इतना काम करने के बावजूद भी पता नहीं ऐसे कौनसी समस्या सुनील की लाइफ मे आ गयी है जिससे परेशान होकर उन्हें जूस की रेहड़ी रोड किनारे लगा के चलानी पड़ रही है। ऐसा हम नहीं कह रहे है ऐसा खुद सुनील की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दिख रहा है जी है सुनील एक दिन पहले ही ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमे वो जूस बनाते हुए दिख रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

ऐसे ही थोड़े दिन पहले सुनील को चाट के ठेले पर आलू टिक्की चाट बनाते बेचते देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

अब इससे तो ये ही समझ आता है की सुनील ऐसा सिर्फ मस्ती मजाक मे करते है वैसे तो कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता है। पर फिर भी सुनील पाजी की जरुरत TV पर है जूस या आलू टिक्की बनाते नहीं |

ऑडियंस तो आज भी सुनील को कॉमेडी करते देखना चाहती है खैर वो फैसला सुनील का है बस हम तो सुनील को टीवी पर देखते रहना चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here